logo

मोदी से मिले आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो, तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर दी बधाई  

SUDESH06.jpeg

रांची 
आजसू सुप्रमो सुदेश महतो ने आज पीएम मोदी से मुलाकात की और उनको तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी। सुदेश महतो ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुनः एनडीए का नेता चुने जाने पर बधाई दी। मौके पर उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने की दिशा में पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य करेगा। निसंदेह प्रधानमंत्री के रूप में उनके तीसरे कार्यकाल में देश विकास के अभूतपूर्व ऊंचाइयों को छुएगा। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात कर देश में तीसरी बार एनडीए को पूर्ण बहुमत हासिल करने पर बधाई दी।


झारखंड की जनता को आभार कहा 

एक अन्य मुलाकात में सुदेश महतो ने लोकसभा चुनाव के परिणामों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जनता ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास की गारंटी पर मुहर लगा दी है। कहा कि लगातर तीसरी बार एनडीए को देश में पूर्ण बहुमत देने का काम किया है। उन्होंने कहा, झारखंड समेत पूरे देश में एनडीए की प्रचंड जीत के लिए जनता का आभार है। हमारी जीत जनता के विश्वास की जीत है। उनका प्रेम, समर्थन और विश्वास ही हमारी सबसे बड़ी शक्ति है। 


चंद्र प्रकाश चौधरी की जीत पर बोले 
गिरिडीह पर एनडीए उम्मीदवार चंद्र प्रकाश चौधरी की जीत पर उन्होंने कहा कि गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र की जनता के स्नेह, आशीर्वाद और विश्वास के कारण ही यह जीत संभव हो पाई है। गिरिडीहवासियों का यह प्यार और आशीर्वाद हमारी ताकत है। इसी ताकत के साथ हम गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम करेंगे। इस ऐतिहासिक जीत के लिए परिश्रम करने वाले सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद है।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

 

 

Tags - Sudesh MahatoAJSUPM MODIJharkhand News